आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

19 अप्रैल 2012

कोर्ट की रोक के बावजूद 'अश्लील सीडी' फेसबुक पर जारी



नई दिल्ली.दिल्‍ली हाई कोर्ट की रोक के बावजूद कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता और राज्‍यसभा सांसद अभिषेक मनु सिंघवी की कथित अश्‍लील सीडी सार्वजनिक हो गई है। यह सीडी यूट्यूब और सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक के जरिए आम कर दी गई है।


जिस फेसबुक अकाउंट से वीडियो अपलोड किया गया है, वह 19 अप्रैल को ही बनाया गया है। फिर उसी गूगल अकाउंट से फेसबुक पेज बनाकर फेसबुक के जरिए यह वीडियो वायरल किया जा रहा है।

वीडियो अपलोड करने वाले को पता है कि यह वीडियो ब्लॉक किया जा सकता है इसलिए उसने अपनी ईमेल आईडी देकर कहा है कि वीडियो ब्लॉक होने की स्थिति में उससे वीडियो प्राप्त किया जाए। यही नहीं फेसबुक और यूट्यूब पर खाता भी नेता के नाम पर ही बनाया गया है।

फेसबुक पर पेज 9 घंटे पहले यानि 19 अप्रैल को दोपहर के वक्त बनाया गया है। 12 मिनट 40 सेकंड के इस वीडियो को अश्लील सीडी की सीरीज का पहला वीडियो बताया गया है

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...