आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

27 अप्रैल 2012

मंत्री का महिलाओं पर निशाना, बोले- मेनका ने ही विश्‍वामित्र को भ्रष्‍ट किया था



भोपाल। नगरीय प्रशासन मंत्री बाबूलाल गौर अपने बेबाक बयान से एक बार फिर चर्चा में हैं। उन्होंने अश्लीलता और महिलाओं के प्रति अपराध बढ़ने को रोकने के लिए महिलाओं को मर्यादा में रहने की नसीहत दी है। इससे महिला कांग्रेस को मुद्दा मिल गया है।

शहर महिला कांग्रेस ने शुक्रवार को सुबह 11 बजे बोर्ड ऑफिस चौराहे पर गौर के खिलाफ प्रदर्शन का ऐलान किया है। गौर ने भास्कर से कहा कि उन्होंने पश्चिमी सभ्यता को अश्लीलता बढ़ने का कारण बताकर कुछ भी गलत नहीं किया है। सच के खिलाफ किसी को प्रदर्शन करना है तो करे।

गौर ने एक निजी चैनल से बुधवार को इंटरव्यू में इंद्र और विश्वामित्र का हवाला देते हुए कहा कि मेनका ने ही विश्वामित्र का तप भंग किया था। गौर ने डर्टी पिक्चर के गाने ऊ लाला.. ऊ लाला.. का जिक्र करते हुए कहा कि इस तरह के गानों और फिल्मों से भी अश्लीलता बढ़ रही है।

महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष अर्चना जायसवाल ने कहा है कि महिलाओं की रक्षा करने में प्रदेश सरकार की नाकामी का दोष गौर महिलाओं पर मढ़ रहे हैं। सरकार के मंत्रियों को अनर्गल बयान देने के बजाय अपराधों पर लगाम लगाने की जिम्मेदारी निभाना चाहिए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...