आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

09 फ़रवरी 2012

अपने दोनों पैर में पत्थर बांधकर शहर में घूम रहे व्यक्ति

| Email Print Comment
कांकेर.अपने दोनों पैर में पत्थर बांधकर शहर में घूम रहे व्यक्ति ने शहरवासियों को अचरज में डाल दिया है। उड़ीसा के रायगढ़ से पहुंचा 50 वर्षीय राजू राजपूत ने बताया कि वह देवी साधना के कारण अपने पैर में पत्थर बांधकर 35 वर्षो से घूम रहा है।

देवी के आशीर्वाद से वह 20-20 किलो के पत्थर को पैर में बांध कर आसानी से घूम रहा है। इसमें उसे कोई शारीरिक पीड़ा भी नहीं होती हैं। वह पैर में पत्थर बांधकर ही उड़ीसा, छग के साथ मुंबई, राची, मप्र, उत्तरप्रदेश, बिहार, दिल्ली सहित अन्य स्थानों में भी जा चुका हैं।

राजू ने अपने दोनों पैर में पत्थर बांधकर घूमने के साथ सिर पर ईंट को भी फोड़कर करतब दिखाता हैं। लोगें से मिले रुपयों को रखने का भी उसकी एक अलग अदा है। रुपयों को वह सीना, पेट में आलपीन से चुभोकर रखता हैं। गुरुवार को शहर में चौड़ीकरण के साथ साथ पैरों में पत्थर बांध कर घूम रहे राजू की चर्चा रही।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...