आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

17 जनवरी 2012

बदन में ऐसी जगह गन छुपाई कि आप सोच भी नहीं सकते !

जॉर्जिया की एक जेल में टॉयलेट में गन मिलने की सूचना पुलिस को मिली तो अधिकारी तुरंत जेल में पहुंचे और उन्होंने सभी कैदियों को नंगा कर घुटने के बल बैठा दिया। इसके बाद पुलिस अधिकारियों ने सभी कैदियों को खांसने को कहा, ताकि मलद्वार में फंसी हुई अन्य वस्तुएं बाहर आ जाएं। सुनने में भले ही यह काफी अजीब लगे, लेकिन ये सच है। पुलिस अधिकारियों ने ऐसा जेल के टॉयलेट में गन मिलने के आधार पर किया। दरअसल एक कैदी ने अपने मलद्वार में बंदूक को छुपा रखा था।

किसी गैरकानूनी चीज की स्मगलिंग को रोकने के लिए जार्जिया पुलिस गहन तलाशी अभियान चला रही थी। जब जेन की तलाशी ली गई थी तब उसके पास ड्रग्स मिली जिसके कारण उसे गिरफ्तार कर लिया गया। तब उसके पास कोई गन नहीं मिला। जेन ने अपने शरीर में ऐसी जगह गन छुपाया था कि पुलिस को धोखा देने में वह कामयाब रहा। उसने अपने मलाशय (रेक्टम) में दस इंच की इस गन को छिपाया था। वह इस गन को लेकर जार्जिया के जेल में चला गया और टॉयलेट में छोड़ दिया।

पुलिस ने पाया कि वह गन खाली थी और उसमें गोली डालकर चलाए जाने पर वह ठीक से काम कर रही थी। गन मिलने के बाद जेन को हॉस्पिटल भेजा गया है ताकि उसके मलाशय को हुई क्षति की जांच हो सके। हत्या, डकैती सहित अनेक आपराधिक मामलों में पुलिस को इस खतरनाक स्मगलर की तलाश थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...