आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

21 जनवरी 2012

नहाने गईं महिलाओं के फोटो खींचकर करते हैं हरकतें

| Email Print Comment
कोटा.शिवपुरा क्षेत्र की महिलाओं ने शनिवार को असमाजिक तत्वों की बढ़ रही गतिविधियों से तंग आकर दादाबाड़ी थाने पर प्रदर्शन किया महिलाओं के साथ आए भाजपा कार्यकर्ताओं ने इसमें स्थानीय पार्षद की शह का आरोप लगाया वहीं पार्षद का कहना है कि राजनीतिक कारणों से उसे बदनाम किया जा रहा है।


स्थानीय निवासी किरणबाला ने बताया कि भीतरियाकुंड क्षेत्र में सुबह से रात तक असामाजिक तत्वों का जमावड़ा रहता है। चंद्रकला ने बताया कि असामाजिक तत्व भीतरिया कुंड के घाटों पर सुबह स्नान करने जाने वाली महिलाओं के भी चोरी-छिपे फोटो खींचकर गलत हरकतें करते हैं।

आए दिन मंगलसूत्र झपटने व अश्लील हरकत करने जैसी वारदात हो रही है। प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि असामाजिक तत्वों को क्षेत्रीय पार्षद का संरक्षण मिला हुआ है। थानाधिकारी अशोक कुमार ने वहां पर गश्त शुरू करने का आश्वासन दिया।

बदनाम करने की साजिश

स्थानीय पार्षद जितेन्द्र सिंह ने कहा कि कुछ लोगों द्वारा मुझे बदनाम करने की साजिश की जा रही है। मैं निर्दलीय चुनाव जीता हूं। पंकज शुक्ला को मैंने चुनाव हराया था। वह मुझसे राजनीतिक द्वेष रखते हैं। बाबूलाल सुमन भी भाजपा कार्यकर्ता हैं। मैंने क्रेशर के पास की निगम की 25 बीघा जमीन पर पार्क डवलप करने की योजना बनवाई थी।

निगम ने योजना को मंजूर कर पार्क के लिए बाउंड्री वाल का कार्य शुरू कर दिया है। निगम ने दो-चार लोगों का अतिक्रमण जबरन हटाया तो उसके बाद से ये मुझसे द्वेषता रखते हैं। बाबूलाल सुमन का भी बड़े भू-भाग पर कब्जा था। ये ही लोग प्रदर्शन करवा रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...