आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

07 जनवरी 2012

मिला भंवरी का दांत, घड़ी, लॉकेट और कानों की बाली!



जोधपुर.जालोड़ा गांव के पास बहने वाली राजीव गांधी लिफ्ट नहर ने भंवरी की मौत के रहस्य से पर्दा उठा दिया है। शनिवार को इस नहर से गोताखोरों ने एक हाथ घड़ी, पैरों की बिछिया, कानों के लौंग (बाली), मंगलसूत्र का लॉकेट, कुछ जली हड्डियां और एक दांत भी बरामद किया है।

दांत और हड्डियों के अलावा अन्य वस्तुओं को भंवरी के परिवार वालों को दिखाकर पहचान कराई जाएगी ताकि यह साफ हो सके ये सामान भंवरी देवी के थे या नहीं। मौके पर मौजूद सीबीआई के डीआईजी अशोक तिवारी, रेंज आईजी उमेश मिश्रा और ग्रामीण एसपी नवज्योति गोगोई ने इन वस्तुओं को देख कर सीलबंद करवा दिया है।

सीबीआई पिछले तीन दिन से नहर की छानबीन कर रही है। हालांकि उस खड्डे से भी साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया जहां भंवरी को जलाया गया था। शुक्रवार को तैराकों ने बेस बॉल का बल्ला, छुरा, कट्टे और हड्डियों के टुकड़े निकाले थे। हड्डियों को सीएफएएसएल की टीम जांच के लिए दिल्ली ले गई। शनिवार को यह सिलसिला जारी रहा तो नहर ने भंवरी की मौत के और सबूत उगल दिए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...