आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

03 दिसंबर 2011

पोर्न फिल्मों से ज्यादा डिमांड हो चुकी है भंवरी सेक्स सीडी की....



जयपुर. राजस्थान के बहुचर्चित भंवरी-मदेरणा सीडी केस भले ही सीबीआई के पास हो लेकिन इसकी सीडी और क्लिपिंग लोगों के मोबाइल तक में पहुंच चुकी है। यूं तो राजस्थान के हर शहर में भंवरी-मदेरणा के अंतरंग पलों की सीडी और क्लिपिंग मिल रही है लेकिन जोधपुर और जयपुर के सीडी शॉप में सौ रूपए देकर इसे आसानी से प्राप्त किया जा सकता है।

सात मिनट की क्लिपिंग एमएमएस और ब्लूटूथ के माध्यम से हर एक के मोबाइल में पहुंच चुकी है तो 45 मिनट की सीडी को किसी भी सीडी शॉप से खरीदा जा सकता है। इस सीडी में भंवरी और राज्य के पूर्व मंत्री महिपाल मदेरणा एक-दूसरे में कुछ यूं समाए हुए हैं कि ब्लू फिल्म बनाने वाले भी शरमा जाएं। सीडी में कभी लाइट जलती है तो कभी बुझती है। मदेरणा एक के बाद एक वादे कर रहे हैं और भंवरी के कपड़े खोलते हुए अपने आप पर होश खो रहे हैं।

जयपुर के टोंक फाटक स्थित एक सीडी शॉप ऑनर कहते हैं कि युवाओं से लेकर टैक्सी चालक तक सीडी मांग रहे हैं। इसके लिए वे कोई भी दाम देने को तैयार हैं। इस ऑनर ने नाम नहीं छापने की शर्त पर बताया कि उसे यह सीडी जोधपुर से मिली थी। जिसकी बाद में उसने कॉपी करवाकर बेचना शुरू किया।

गौरतलब है कि भंवरी और पूर्व मंत्री की सीडी बाजार में आने के बाद से ही राजस्थान की राजनीति में भूचाल मचा हुआ है। दो न्यूज चैनलों ने जब इस सीडी को दिखाया तो आनन-फानन में राज्य की गहलोत सरकार ने मदेरणा की छुट्टी कर दी। इसके बाद उन्होंने कांग्रेस से भी निष्कासित कर दिया गया और एक दिन पहले ही पुलिस ने उन्हें अपनी हिरासत में ले लिया गया है। जबकि यह माना जा रहा है कि भंवरी की हत्या हो चुकी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...