आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

24 दिसंबर 2011

मेरे पीछे लट्ठ लेकर पड़े हैं मुख्यमंत्री, मुझे चापलूसी मंजूर नहीं'

अखिल भारतीय आदर्श जाट महासभा की ओर से शुक्रवार को चौधरी चरण सिंह जयंती के मौके पर यहां रावण का चबूतरा मैदान पर आयोजित किसान स्वाभिमान रैली में वक्ताओं ने कांग्रेस पार्टी, सीबीआई और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर जमकर निशाना साधा।

बायतू विधायक कर्नल सोनाराम ने कहा कि भंवरी मामले को चंद दिन बाद ही सीबीआई को सौंपना एक साजिश है। क्या राज्य सरकार के पास कोई एजेंसी नहीं है? हमें यह पता लगाना है कि पर्दे के पीछे कौन काम कर रहा है।

रैली में कर्नल सोनाराम ने कहा कि मुख्यमंत्री उनके पीछे लट्ठ लेकर पड़े हुए हैं। जो भी मेरी खिलाफत करने वाला था, उसे ‘यह’ किसी न किसी पद का तोहफा दे रहा है।

मंत्री बनने के लिए मुझे किसी की चापलूसी मंजूर नहीं है। उन्होंने भंवरी प्रकरण में 139 सीडी होने का खुलासा करते हुए कहा कि इसमें कई अफसरों के नाम हैं। कांग्रेस का एक बड़ा नेता भी है।
खबरों में उसका नाम आ रहा है। अब तक उसने चैनल के खिलाफ मानहानि का दावा क्यों नहीं किया। रामलाल जाट को मंत्री पद से हटाए जाने के संबंध में उन्होंने कहा कि जब उनकी कोई गलती नहीं थी तो उन्हें क्यों हटाया गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...