आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

23 दिसंबर 2011

एक सवाल सभी जानवरों में केवल कुत्ता ही क्यूँ टांग ऊँची कर के सू सु करता है

दोस्तों कल अदालत में एक वकील साहब जिनकों सभी लोग सलाम जाट के नाम से सम्बोधित करते है जाट इसलियें के वोह जो सोचते हैं बस वही वोह करते हैं और इसीलियें उनकी मनमानी एक तरफा सोच के चलते उन्हें जाट कहा जाने लगा है ...............वकीलों के घेरे में अचानक वोह आये और उन्होंने एक वकील वाहिद खान जो विज्ञान के छात्र थे उनसे सवाल दागा के तुम तो विज्ञानं के छात्र रहे हो मुझे यह बताओं के कुत्ता टांग ऊँची कर पेशाब क्यूँ करता है ..सवाल हास्यास्पद था चोंकाने वाला था सब चोक गये हंसी ठिठोली का माहोल हो गया लेकिन जवाब किसी के पास नहीं था ..आखिर मेने भी बहुत सोचा इसकी खोज की ..सोचा गूगल से जवाब मांगू नहीं मिला सोचा जूलोजी के प्रोफेसरों से पूंछूं नहीं बताया ..बस इस सवाल का जवाब मुझे साइंस ब्लोगर्स या किसी के भी जरिये मिले इसलियें भाइयों यह सवाल में आप सभी साथियों के बीच में छोड़ रहा हूँ अगर वैज्ञानिक और तार्किक जवाब हो तो प्लीज़ जरुर लिख कर बताइए में आभारी रहूँगा क्योंकि एक सवाल अगर अनुत्तरित है तो वोह हमारे और आपके लियें दुःख दाई है तो जनाब जवाब का इन्तिज़ार है इस खादिम को इस बंदे को ................ अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...