आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

10 दिसंबर 2011

'विचलित' कर सकती है यह तस्वीर लेकिन उन्हें न आई 'शर्म'!

|


जालंधर. हद हो गई! होशियारपुर डीएमयू पर चढ़ने के क्रम में दोनों टांगें कटने के बाद एक शख्स प्लेटफार्म नंबर 5 पर 50 मिनट तक तड़पता रहा। सिटी रेलवे स्टेशन पर रेल कर्मियों की निर्ममता एक बार फिर सामने आई है।

हां, इस बार यात्रियों ने मानवता का परिचय देते हुए 108 नंबर पर फोन कर एंबुलेंस बुलाई। इससे पहले जीआरपी के जवान स्ट्रेचर का ‘इंतजाम’ ही कर रहे थे। शनिवार की शाम 8.25 बजे होशियारपुर डीएमयू खुलते ही उस पर चढ़ने के क्रम में होशियारपुर का रवि नीचे गिर पड़ा। पहिये के नीचे आने से उसकी दोनों टांगें कट गईं।

ट्रेन गुजरने के बाद तड़पते रवि को कुछ यात्रियों ने ट्रैक से उठाकर प्लेटफार्म पर लिटा दिया। घायल शख्स मदद की गुहार लगाता रहा मगर कोई रेलकर्मी उसे अस्पताल पहुंचाने के लिए आगे नहीं आया। यात्रियों के द्वारा रेलकर्मियों को सूचना दे दी गई। जीआरपी के जवान मौके पर आए, मगर स्ट्रेचर तलाशने की बात कहकर फिर लौट गए। इस बीच किसी यात्री ने 108 पर फोन कर दिया। 9.15 बजे एंबुलेंस आई तो उसे सिविल अस्पताल ले जाया गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...