आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

22 दिसंबर 2011

आप तो सिर्फ सच लिखो, सरकार को बुरा लगता है तो लगने दो

जयपुर.मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि चैनलों के बढ़ते प्रसार के बावजूद आज भी छपे शब्द की उतनी ही अहमियत है, जितनी पहले थी। प्रिंट मीडिया को सच्चाई का साथ देना चाहिए।

सच लिखो, चाहे सरकार को बुरा लगे, किसी संस्था को बुरा लगे तभी आप लोकतंत्र में चौथे स्तंभ की भूमिका निभा पाएंगे। दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हो रहा है। गहलोत गुरुवार को यहां बिड़ला ऑडिटोरियम में एक समाचार पत्र के कार्यक्रम में बोल रहे थे।

गहलोत ने कहा कि हमारे देश की एकता और अखंडता के लिए महान नेताओं ने बलिदान दिए हैं। रूस जैसा मुल्क टुकड़ों में बंट गया। आज अमेरिका की क्या स्थिति हो गई है। अमेरिका अन्ना के आंदोलन के बारे में कह रहा है कि भारत इसे सही तरीके से हैंडल करे।

आज हमारे आंतरिक मामलों में अमेरिका की क्या पंचायती है? कार्यक्रम को सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री डॉ.जितेन्द्र सिंह, भाजपा सांसद रामदास अग्रवाल व महापौर ज्योति खंडेलवाल ने भी संबोधित किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...