आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

21 दिसंबर 2011

यह सुरक्षा सप्ताह है,

पुलिस वाले ने कार चालक को रोका और कहा - यह सुरक्षा सप्ताह है, आप सीट बेल्ट पहनकर कार चला रहे हैं इसलिए आपको पांच हजार का इनाम दिया जाता है। आप इन रुपयों का क्या करेंगे? कार चालक - मैं इन रुपयों से अपना ड्राइविंग लाइसेंस बनवाऊंगा। पिछली सीट पर बैठी उसकी मां बोली - इसकी बातों पर यकीन मत करना साहब, यह दारू पीकर कुछ भी बोलता रहता है। तभी बातचीत सुनकर नींद से जागे पिताजी बोले - मुझे पता था! चोरी की कार में ज्यादा दूर नहीं भाग पाएंगे। उसी बीच डिक्की से आवाज आई - भाई! हमने बॉर्डर पार कर लिया क्या?

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...