आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

16 दिसंबर 2011

ससुरालवानों को फंसाने एक दामाद ने रची खिनौनी साजिश


पानीपत.उचाना. घोघड़िया- बधाना लिंक मार्ग पर रामफल के खेतों में बने कुएं से शुक्रवार को पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया है। मृतक की पहचान बधाना गांव के सुरेश के रूप में हुई है। आरोप है कि खरकरामजी गांव के बलजीत ने घोघड़िया में अपने ससुरालजनों को फंसाने के लिए खुद ही इस युवक की हत्या कर शव कुएं में फेंका है। आरोपी बलजीत के ससुर खेत मालिक रामफल की शिकायत पर खरकरामजी के केस दर्ज किया गया है। आरोपी अभी फरार है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

पुलिस कंट्रोल रूम से मिली सूचना

कार्यकारी थाना प्रभारी महेंद्र ने बताया कि रात को पुलिस कंट्रोल रूम से फोन आया कि घोघड़िया के खेतों में रामफल के खेतों में कुएं में शव पड़ा है। इस पर रात को पुलिस खेतों में पहुंची। गांव से रामफल एवं उसके परिवार के लोग भी खेतों में पहुंचे। कुएं की गहराई अधिक होने पर रस्सी के साथ एक व्यक्ति अंदर गया और शव को बांधकर बाहर निकाला गया। मृतक के चेहरे, छाती पर चोट के निशान थे।

दोपहर बाद हुई पहचान : कुएं में मिले शव के हाथ पर सुरेश लिखा हुआ था। युवक की पहचान को लेकर आस-पास के पुलिस थानों, चौकी में शव मिलने की सूचना दी गई। शव को नरवाना के सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया। दोपहर बाद बधाना गांव के लोगों ने नरवाना अस्पताल पहुंच कर मृतक की शिनाख्त की। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि गुरुवार देर शाम को गांव में बाहर से एक व्यक्ति आया था। इसके साथ गांव के सुरेश ने शराब पी थी। इसके बाद ये कहां गए इसका गांव के लोगों को नहीं पता।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...