आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

02 दिसंबर 2011

भंवरी देवी सेक्स सीडी कांडः मदेरणा और बिश्नोई गिरफ्तार

जोधपुर।शुक्रवार को भंवरी देवी मामले में सीबीआई ने महिपाल मदेरणा को गिरफ्तार कर लिया। मदेरणा के बेहद करीबी रहे परसराम बिश्नोई को भी सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है।
शुक्रवार को ही सीबीआई ने भंवरी मामले में चार्चशीट भी दाखिल की जिसमें राजस्थान सरकार से निकाले गए मंत्री महिपाल मदेरणा समेत पांच लोगों का नाम है।
सीबीआई ने भंवरी अपहरण प्रकरण में चार्जशीट पेश करने से पहले पूर्व मंत्री महिपाल मदेरणा और लूणी विधायक के भाई परसराम विश्नोई को पूछताछ के लिए बुलाया था। इस पूछताछ के बाद सीबीआ ने चार्जशीट दायर की और फिर मदेरणा और बिश्नोई को गिरफ्तार कर लिया।
सीबीआई ने मदेरणा से यह पांचवीं बार और पूर्व पीसीसी सदस्य परसराम विश्नोई से छठी बार पूछताछ की थी। दोनों को सुबह फोन कर सर्किट हाउस बुलाया गया था। परसराम सुबह करीब 11 बजे सर्किट हाउस पहुंच गए और दोपहर करीब साढ़े बारह बजे महिपाल मदेरणा भी आ गए। दोनों से अलग-अलग कमरे में पूछताछ हुई।
इसके अलावा सीबीआई-ने शुक्रवार को सोजत में जलदाय के एक एलडीसी और पाली में रहने वाले व्यवसायी अशोक गुप्ता से भी पूछताछ कर रही है। गुप्ता ने बताया कि सीबीआई उनसे अब तक पांच-छह बार पूछताछ कर चुकी है। वह मदेरणा का परिचित है इसलिए उससे पूछताछ की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...