आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

19 दिसंबर 2011

शनिश्चरी अमावस्या 24 को, शनिदेव को मनाने का अचूक मौका

| Email

भारतीय ज्योतिष के अनुसार शनि को क्रूर ग्रह माना गया है। ऐसी मान्यता है कि शनि ही इंसान को उसके अच्छे व बुरे कर्मों का फल देता है इसलिए शनिदेव को न्यायाधीश भी कहा जाता है। अगर आप भी शनि से प्रभावित हैं और उसकी शांति चाहते हैं तो 24 दिसंबर, शनिवार को शनिश्चरी अमावस्या इसके लिए उपयुक्त अवसर है।

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जिस किसी की कुंडली में शनि प्रतिकूल स्थान पर होता है उसे जीवन भर दु:ख भोगने पड़ते हैं। साढ़े साती व ढैय्या के रूप में शनि हर व्यक्ति के जीवन कभी न कभी प्रभावित अवश्य करता है। ऐसा नहीं है कि शनि सिर्फ अशुभ फल ही प्रदान करता है, जिस पर भी शनिदेव की कृपा हो जाए उसे जीवन भर कभी कोई परेशानी नहीं होती। अगर आप भी शनिदेव को प्रसन्न करना चाहते हैं तो कुछ विशेष पूजन, तंत्र-मंत्र-यंत्र व टोने-टोटके से यह संभव है।

24 दिसंबर तक रोजाना हमारी वेबसाइट पर शनि से जुड़ी रोचक जानकारी और विभिन्न पूजन विधियां, ज्योतिषीय उपाय, टोटके आदि विशेष सामग्री दी जाएगी, जिससे आप सूर्य पुत्र शनि को मना सकते हैं और अपने जीवन की कई कठिनाइयों से मुक्ति पा सकते हैं।


1 टिप्पणी:

  1. SIR MUJHE VISTE BATAY JO 8 SE12 THA JOB MIL SAI OR JO PAPER ME AATA HAI KE SMS KE DURA ROJ Rs.1000 kamay kay ye sai hai ID paraspushpendra@gmail.com OR VIST BATAY JOB KE JO HOME PAR HI KAM KAR SAKD MOBIL.PAR THIKING YOY

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...