आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

08 नवंबर 2011

बिग बॉस के निर्माता के नाम भगत सिंह क्रांति सेना की चिट्ठी, पढ़ें



नई दिल्ली. विवादास्पद भगत सिंह क्रांति सेना के अध्यक्ष तजिंदर पाल सिंह बग्गा की ओर से लिखी गई चिट्ठी, जो सेना के फेसबुक अकाउंट पर उपलब्ध है।
सेवा में,
निर्माता
बिग बॉस, कलर्स टीवी चैनल महोदय,
नमस्कार,
टीवी न्यूज़ चैनलों से पता लगा आप आपने टीवी शो बिग बॉस में राष्ट्रद्रोही और पाकिस्तान के दलाल अग्निवेश जैसे घटिया आदमी को बुला रहे हैं। जिस प्रकार से आपकी गतिविधियां चल रही हैं हमें उम्मीद है भविष्य में आपके कार्यक्रम में हमको गिलानी, यासीन मालिक, अफज़ल और कसाब भी देखने को मिलेंगे। आपकी जानकारी में हो या न हों लेकिन हम आपको बता दें अग्निवेश का भूतकाल और वर्तमान हमेशा राष्ट्रद्रोह से भरा रहा है। आतंकवादियों, माओवादियों, नक्सलवादियों के समर्थन में बयान देना अग्निवेश का पुराना व्यवसाय रहा है। 2 अप्रैल को अग्निवेश ने कश्मीर में भारतीय सेना के विरोध में बयान देते हुए कश्मीर के हालात और मौतों के लिए भारतीय सेना को जिम्मेदार ठहराया और पाकिस्तान और आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तोएबा को क्लीन चिट दी।

अग्निवेश ने लाखों-करोड़ों देशवासियों के श्रद्धा के प्रतीक बाबा अमरनाथ को ढोंग और ढकोसला बताया। अग्निवेश का इतिहास हमेशा से देश को बांटने की मांग करने वाले अलगाववादी नेताओं सैयद अली शाह गिलानी, यासीन मालिक और मीर वाइज उमर फारुख जैसे राष्ट्रद्रोहियों के समर्थन का रहा है। उसके अलावा अग्निवेश की एक तस्वीर भी हम आपको भेज रहे हैं जिसमें अग्निवेश बिना कश्मीर के भारत के मानचित्र के साथ खड़ा है जो न बल्कि क़ानूनी तौर पर अपराध है बल्कि इस देश के 121 करोड़ नागरिकों का और देश पर न्योछावर होने वाले लाखों शहीदों और सैनिकों का भी अपमान है। एक ऐसे व्यक्ति को आप आपने कार्यक्रम में शामिल करके देश के सामने क्या साबित करना चाहते हैं?

इस पत्र के माध्यम से हम आपको आगाह करना चाहते हैं कि जैसा अग्निवेश का इतिहास रहा है, अगर आपके बिग बॉस के घर में अग्निवेश का एक भी बयान ऐसा आया जिसमें राष्ट्रद्रोह की गंध आ रही हो , भारतीय सेना के खिलाफ हुआ, अलगाववादियों के समर्थन में हुआ तो न सिर्फ बिग बॉस का घर, बल्कि आपके घर की सेहत के लिए भी अच्छा नहीं होगा और उन बयानों के लिए सिर्फ अग्निवेश ही नहीं आप भी जिम्मेदार होंगे। आशा है आप हमारी बातों को गम्भीरता से लेंगे, नहीं तो समझाने के लिए आपके घर आना पड़ेगा।
आपका शुभचिंतक
तजिंदर पाल सिंह बग्गा
अध्यक्ष
भगत सिंह क्रांति सेना

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...