आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

08 नवंबर 2011

सनसनीखेज खुलासा :राहुल से लिया बाबा को लाठियों से मारने का बदला !

| Email

भोपाल। कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी की फर्जी फेसबुक प्रोफाइल के मामले का पर्दाफाश हो गया है। फर्जी फेसबुक प्रोफाइल बनाने वाले युवक ने खुद को बाबा रामदेव का समर्थक बताया है। कुछ देर पहले ही पूछताछ में युवक ने अंबाला पुलिस को यह राज उगला है।

मप्र पुलिस के साइबर सेल के इंचार्ज आईजी राजेंद्र कुमार मिश्रा के मुताबिक सेल की टीम ने पंजाब के अंबाला जिले की नारायणगढ़ तहसील के 19 वर्षीय युवक अंकित कुमार सैनी को हिरासत में लिया है। अंबाला पुलिस की मौजूदगी में युवक से पूछताछ की गई तो उसने खुद को बाबा रामदेव का समर्थक बताया है।

उसका कहना है कि दिल्ली के रामलीला मैदान में बाबा रामदेव व अन्य निर्दोष लोगों पर सरकार द्वारा कराए गए लाठीजार्च से वह दुखी व आहत है। अंकित ने बताया कि वह बाबा रामदेव के साथ किए गए दुव्र्यवहार से बुरी तरह व्यथित है और उसने सरकार को सबक सिखाने के लिए इस तरह का कदम उठाया।

इधर, जिला कांग्रेस प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने युवक अंकित सैनी के बाबा रामदेव के समर्थक बताने पर प्रतिक्रिया दी कि यह घोर षडय़ंत्र है। गांधी परिवार को बदनाम करने वाले इस कृत्य की प्रदेश ही नहीं देश स्तर पर बारीकी से जांच होनी चाहिए। इस मामले की अगर सही तरीके से जांच हो तो बाबा रामदेव भी इसमें शामिल मिलेंगे। कांग्रेस नेता चतुर्वेदी ने कहा कि जैसा हमारे नेता दिग्विजय सिंह कहते हैं कि बाबा रामदेव व्यापारी हैं। तो कोई व्यापारी अपने फायदे के लिए कुछ भी कर सकता है।गौरतलब है कि राहुल गांधी के नाम से फर्जी फेसबुक प्रोफाइल मामले की तीन महीने पहले कांग्रेस नेता पंकज चतुर्वेदी ने साइबर सेल को शिकायत की थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...