आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

04 नवंबर 2011

'मैं निर्दोष हूं, क्षमा करना'..लिख थाना प्रभारी ने खुद को किया मौत के हवाले


भिवाड़ी/जयपुर.बिचौलिये के रिश्वत लेते पकड़े जाने के बाद खुद को गोली मारने वाले टपूकड़ा थाना प्रभारी मन्नू सिंह की गुरुवार रात मौत हो गई। मन्नू ने सुसाइड नोट में लिखा है- मुझे षड्यंत्र रचकर फंसाया गया। मेरी इज्जत पर लगे आरोपों का सदमा मैं सहन नहीं कर सकता।

मुझे दो दिन पहले एडिशनल डीजीपी के चालक कमल सिंह ने टेलीफोन पर धमकी दी थी। उसी के द्वारा यह कार्रवाई कराई गई है। मैं निर्दोष हूं, मुझे क्षमा करना। मन्नू के परिजनों को आशंका है कि या तो उनकी हत्या की गई है या कमल द्वारा परेशान करने के बाद उन्होंने यह कदम उठाया।

उधर, कमल के बारे में पुलिस कोई जानकारी नहीं दे पाई। एसीबी ने बूढ़ीबावल के बिचौलिया अजय को कार छुड़वाने के लिए 1.20 लाख रु. लेते गुरुवार शाम पकड़ा था। उसने कहा था कि उसने मन्नू के लिए यह राशि ली।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...