आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

11 नवंबर 2011

जनता दरबार में नेताओं ने दिखाया नंगा नाच: कुर्सी के लिए किया एक दूसरे को लहुलूहान

| Email Print Comment
ग्वालियर/भोपाल. नगर निगम द्वारा आयोजित एक शिलान्यास समारोह में मंच पर बैठने को लेकर हुए विवाद के बाद भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर पथराव हुआ। दोनों पक्षों के 35 कार्यकर्ता घायल हो गए, जिनमें से 6 की हालत गंभीर बताई गई है।

मारपीट, पथराव और सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में पुलिस ने कांग्रेस के 50 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है। पथराव भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष प्रभात झा और कांग्रेस विधायक प्रद्युन सिंह तोमर की मौजूदगी में हुआ।

एमआईसी मेंबर जगतसिंह कौरव ने जैसे ही कार्यक्रम का संचालन शुरू किया, मंच पर मौजूद कांग्रेस पार्षद सुषमा चौहान ने उनसे माइक मांगा। श्री कौरव ने उन्हें माइक देने से मना कर दिया तो वहां मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ता भड़क गए। मंच पर मौजूद एक कांग्रेस नेता ने लात मारकर माइक स्टैंड को गिरा दिया।

भीड़ में मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कुर्सियां फेंकना शुरू कर दिया। हंगामा होता देख पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को खदेड़ना शुरू कर दिया। इस बीच कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मैदान में पड़े पत्थर उठाकर भाजपाइयों पर फेंकना शुरू कर दिया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी जवाबी पथराव किया।

लगभग एक घंटे तक दोनों ओर से पथराव होता रहा। सबसे पहले भाजपा कार्यकर्ता शैली शर्मा के सिर में पत्थर लगा और खून की धार फूट पड़ी। उन्हें प्रभात झा ने मंच पर बुला लिया। कांग्रेस की पार्षद सुषमा चौहान के पति दीपक चौहान भी लहुलुहान हो गए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...