आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

12 नवंबर 2011

यकीनन...राहुल गांधी के इस नए रूप को देख चौंक जाएंगे आप!

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी के इस रूप को देख कर आप दंग रह जाएंगे। अब तक आपने कांग्रेस के स युवराज को हंसते-मुस्कराते या गंभीर रूप में देखा होगा। लेकिन यूपी चुनावों की तपिश ने राहुल के तेवर बदल दिए हैं। राहुल अब एंग्री यंग मैन बन गए हैं।

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस 14 नवंबर से बड़ा चुनावी अभियान शुरु कर रही है। इसमें राहुल गांधी को लेकर विशेष प्रकार के पोस्टर बनवाए गए हैं। हिंदी के साथ ये पोस्टर उर्दू में भी छपे हैं। हालांकि, राहुल ने अपनी पिछली यात्राओं के दौरान कई बार गांववालों से पूछा था कि क्या उन्होंने अपने क्षेत्र की दशा देखकर गुस्सा नहीं आता? खुद राहुल को उत्तर प्रदेश के हालात पर खूब गुस्सा आता है।

पोस्टर पर कांग्रेस सांसद राजबब्बर ने कहा कि, पोस्टर में दिख रहा राहुल का गुस्सा यूपी के भट्टा पारसौल, मिरजापुर और टप्पल के लिए है। इसका अन्यथा अर्थ ना निकाला जाय। वहीं, सपा के वरिष्ठ नेता मोहन सिंह ने कहा कि, राहुल जवाहरलाल नेहरू के खानदानी वारिस जरूर हैं, लेकिन विचारों के नहीं।

यूपी की मुख्यमंत्री मायावती ने कहा कि, राहुल गांधी यूपी में आकर नौटंकी ना करें। अपना गुस्सा केंद्र और कांग्रेस शासित राज्यों में दिखाएं। गुस्से पर काबू करके पेट्रोल की कीमतों को नियंत्रित करें। उनका ड्रामा यहां नहीं चलेगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...