आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

04 नवंबर 2011

मोहब्बत में अपनों ने खड़ी की दीवार, और इश्क हुआ कुर्बान!


बड़वानी/इंदौर। मुझे नहीं मालूम था कि मेरा भाई मेरी ही आंखों के सामने गहरे पानी में समा जाएगा। उसने बड़े पुल के बीचोबीच पीठ थपथपाई और कहा भैया बाइक रोको कपड़ों की थैली नीचे गिर गई है। मैंने बाइक रोकी और इसके बाद जो हुआ उसे देखकर मेरी आंखें फटी रह गई।

भाई और उसके साथ बाइक पर बैठी लड़की बाइक से उतरकर तेज दौड़ लगाते हुए करीब साढ़े चार फीट की रैलिंग फांदकर नर्मदा में कूद गए। गहरे पानी में एक बार तो वह फड़फड़ाते हुए बाहर आए लेकिन बाद में पानी की सतह पर केवल बुलबुले ही दिखे। रूदनभरे स्वर में गणपुर के इम्तियाज ने यह बात कही।

इम्तियाज ने बताया उसके बड़े पापा का लड़का अजरुद्दीन पिता नूर मोहम्मद मंगलवार से जिला धार की अवलदा निवासी ज्योति पिता केरिया के साथ घर से गायब था। परिजनों को पता चला कि दोनों राजपुर में रह रहे हैं तो इम्तियाज उन्हें लेने शुक्रवार को राजपुर पहुंचा। यहां से दोनों को बाइक पर बैठाकर वह घर (गणपुर) ले जा रहा था।

इस दौरान दोनों ने बड़े पुल पर आकर योजनाबद्ध तरीके से बाइक रुकवाई और गहरे पानी में कूदकर मौत को गले लगा लिया। मामले की जांच कर रहे बड़वानी थाने के एएसआई कमल पंवार व आरक्षक कृष्णकुमार आर्य ने बताया मामला प्रेमप्रसंग का लग रहा है। पुलिस जांच में जुटी है। शाम करीब 6 बजे से स्थानीय गोताखोरों को बुलाकर शवों की खोजबीन जारी कर दी थी।

अपडाउन करती थी लड़की

पुलिस ने बताया अजरुद्दीन बस पर क्लिनर था। इसी बस से ज्योति मनावर से बड़वानी अपडाउन करती थी। ज्योति आशाग्राम में नर्स की ट्रेनिंग कर रही थी। इस दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ गई और मंगलवार को दोनों ने साथ रहने का निर्णय लेकर परिजनों को छोड़कर राजपुर में रहने लगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...