आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

04 नवंबर 2011

LIVE मौत का दर्दनाक हादसा,बेबस रह गए चश्मदीद!

रींगस.वह तेज गति से बाइक लेकर आया, पटरियों के पास बाइक को रोका। फाटक खुलने के इंतजार में खड़े लोग कुछ समझ पाते इससे पहले ही वह पटरियों पर लेट गया। कुछ ही पल में मालगाड़ी आ गई और शरीर दो हिस्सों में बंट गया। यह दिल दहलाने वाली घटना शुक्रवार दोपहर कस्बे में भीड़भाड़ वाले रेलवे क्रॉसिंग के पास हुई। मरने वाला नौजवान अजीतगढ़ क्षेत्र का रहने वाला था।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोपहर करीब 12 बजे मालगाड़ी आने की वजह से कस्बे के बीच में स्थित फाटक संख्या 108 बंद था। इस दौरान वहां एक युवक बाइक से पहुंचा और फाटक से करीब 500 मीटर दूर जाकर पटरियों के पास खड़ा हो गया।

कुछ पल में वह पटरियों के बीच लेट गया। फाटक के पास खड़े लोग कुछ कर पाते इससे पहले ही मालगाड़ी उसके ऊपर से गुजर गई। बाद में लोग वहां दौड़कर पहुंचे, लेकिन वह दम तोड़ चुका था। मौके पर पहुंची पुलिस को उसकी जेब से एक पर्ची मिली।

इसके आधार पर उसकी शिनाख्त बलदेव उर्फ जगदीश प्रसाद (26) पुत्र भगवान सहाय यादव निवासी रायपुर जागीर अजीतगढ़ के रूप में हुई। बाद में परिजनों के पहुंचने पर शव का पोस्टमार्टम करवाकर उनके सुपुर्द कर दिया गया। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

उसके रिश्तेदारों ने पुलिस को बताया कि वह सुबह करीब 9.30 बजे घर से निकला था। उसने घर में किसी को कुछ नहीं बताया था। बलदेव शादीशुदा था और उसके दो बच्चे हैं। वह खेती का कार्य करता था।

इधर, हादसे की वजह से फुलेरा से रेवाड़ी जाने वाली यात्री गाड़ी करीब 25 मिनट विलंब से रेलवे स्टेशन पहुंची। इससे यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। बाद में सफाई कर्मियों को बुलाकर ट्रैक की सफाई करवाई गई। इसके बाद गाड़ी को पास किया गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...