आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

07 नवंबर 2011

स्‍वामी रामदेव बनाएंगे पार्टी? अन्‍ना की तरह कांग्रेस के खिलाफ करेंगे प्रचार



होशियारपुर. योग गुरु रामदेव ने कहा है कि 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले एक तीसरे मोर्चे का गठन किया जाएगा। उन्‍होंने कहा कि पंजाब में आगामी विधानसभा चुनाव के दौरान अपने समर्थकों के साथ वह कांग्रेस के उम्मीदवारों के खिलाफ मुहिम चलाएंगे। गौरतलब है कि पिछले दिनों हरियाणा में हिसार लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में अन्‍ना हजारे की टीम ने कांग्रेस के खिलाफ प्रचार किया था। इस चुनाव में कांग्रेस प्रत्‍याशी की जमानत भी जब्‍त हो गई थी।

उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस उम्मीदवारों की हार तय करने के लिए उत्तर प्रदेश सहित उन राज्यों का भी दौरा करेंगे, जहां चुनाव होने जा रहे हैं। रामदेव ने होशियारपुर के पुलिस मैदान में एक योग शिविर का आयोजन करने के बाद संवाददाताओं से बातचीत में यह खुलासा किया।

योग गुरु ने एक सवाल के जवाब में कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के लिए वह केंद्र सरकार को पहले ही पत्र लिख चुके हैं। उन्होंने कहा, 'केंद्र सरकार की तरफ से पत्रों का अभी तक कोई जवाब नहीं मिला है।'

महंगाई के बारे में रामदेव ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार दोनों ही महंगाई के लिए समान रूप से जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा कि जरूरी सामानों की कीमतें कम करने के लिए दोनों ही गंभीर नहीं हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...