आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

15 नवंबर 2011

रंगरेलिया मनाती पकड़ी गई तो पेटीकोट के नाड़े से भाई का दबा दिया गला!


कानपुर। इटावा जिले में प्रेम प्रसंग में हुई हत्या में आखिरकार मासूम को न्याय मिल ही गया। कोर्ट ने हत्यारोपी को प्रेमी संग उम्रकैद की सजा सुना दी है। अपर सत्र न्यायाधीश दोनों को आजीवन कारावास तथा 10-10 हजार रुपये के अर्थदंड की सजा सुनाया है।

बता दें कि प्रेमी के साथ रासलीला कर रही बहन ने भाई द्वारा देख लिए जाने पर पेटीकोट के नाड़े से गला दबा कर उसकी हत्या कर दी। घटना कुंअरा गांव में विगत 24 अप्रैल 2010 की शाम को घटी थी। यह घटना पूरे गांव में आग की तरह फैल गई थी।

जानकारी के मुताबिक, रमेशचंद्र की विवाहिता लड़की ललिता उसके पड़ोसी भोले से अवैध संबंध थे। एक दिन ललिता का भाई राम खेलावन घर के बाहर खेल रहा था। उसी समय भोला घर आ गया। दोनों रंगरेलियां मनाने में मस्त हो गए। तभी मासूम बच्चे ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। भांडा फूटने के डर से ललिता ने पेटीकोट के नाड़े से भाई का गला कसकर हत्या कर दी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...