आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

16 नवंबर 2011

तिहाड़ में हुआ कैंपस प्लेसमेंट..तीन कैदियों को मिला 6 लाख का पैकेज

| Email Print Comment

जी हां, सैलरी का इतना मोटा पैकेज किसी मैनेजमेंट के छात्र को नहीं बल्कि तिहाड़ जेल में सजा काट रहे तीन कैदियों को मिला है। तिहाड़ में कई कैदी ऐसे हैं जो गंभीर आरोपो के तहत सजा काट रहे हैं लेकिन कैंपस प्लेसमेंट के तहत उन्हें भी अच्छे वेतन पर नौकरी मिल गई है। गुलाब सिंह तिहाड़ जेल में कई सालों से बंद है वो पहले से इंजीनियर था यहा उसने इग्नू से कई तरह के कोर्स किए और यहीं से उसे 50 रुपए प्रतिमाह की नौकरी भी मिल गई। वहीं एक और कैदी बालाजी को भी कैंपस प्लेसमेंट के जरिए 50 हजार रुपए प्रतिमाह की नौकरी मिल गई है ।

अभी तक तिहाड़ में दो बार कैंपस प्लेसमेंट हो चुका है जिसमें 95 कैदियों को नौकरी मिल चुकी है। आपको बता दें कि इनमें से 40 से ज्यादा ऐसे कैदी हैं जिनकी तनख्वाह 20 हजार रुपए से ज्यादा है।

यह कैंपस प्लेसमेंट तिहाड़ जेल के नंबर तीन में मगंलवार को हुए थर्ड कैंपस प्लेसमेंट में हुआ। इनमें तीन कैदियों को सालाना छह लाख का पैकेज मिला जबकि 97 कैदी जिसमें 11 महिलाएं भी शामिल थी उन्हे भी कंपनियों ने नियुक्ति पत्र दे दिया है जेल से बाहर निकलते ही उन्हें भी नौकरी मिल जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...