आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

16 नवंबर 2011

फेसबुक इस्तेमाल कर रहे हैं तो पहले इसे पढ़ लें

| Email Print Comment

अगर आपके पास फेसबुक एकाउंट है तो यह खबर आपके लिए ही है इस समय हजारों फेसबुक यूजर्स के अकाउंट में अश्लील चित्र और सामग्री चिपकाए जा रहे हैं इतना ही नहीं कई यूजर्स की ओर से उनके मित्रों से पैसे मांगने की घटनाओं की भी खबर है।

बताया जाता है कि अज्ञात वेबसाइटों से फेसबुक पर हमला हुआ है और लाखों यूजर्स के अकाउंट हैक कर दिए गए हैं उनके अकाउंट में पोर्न सामग्री और चित्र डाल दिए गए हैं हैकरों ने फेसबुक यूजर्स को एक खास यूआरएल पर क्लिक करने को कहा जिससे इस तरह की सामग्री स्वत उनके खातों में आ गई।

इतना ही नहीं कुछ फेसबुक यूजर्स की तरफ से दूसरों से पैसे मांगने की भी खबर है उनकी तरफ से उनके खातों में पैसे डालने का अग्रह भी सामने आया है। फेसबुक ने कहा कि वह इसकी जांच कर रहा है कि इतने सारे अश्लील चित्र लोगों के अकाउंट में पहुंचे कैसे। कंपनी को यह समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर कैसे ये अकाउंट हैक हुए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...