आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

01 नवंबर 2011

आडवाणी की यात्रा : 4 दिन, 750 किमी और 8 सभाएं

जयपुर.भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपप्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी की जनचेतना यात्रा के दौरान प्रदेश में आठ स्थानों पर बड़ी सभाएं होंगी। जयपुर के रामलीला मैदान में 10 नवंबर को होने वाली सभा में लोकसभा में विपक्ष की नेता सुषमा स्वराज मौजूद रहेंगी। 9 नवंबर को जोधपुर से शुरू होकर 12 नवंबर को चूरू के राजगढ़ से हरियाणा में प्रवेश करने वाली जनचेतना यात्रा 6 जिलों, 9 लोकसभा क्षेत्रों और 27 विधानसभा क्षेत्रों से होकर गुजरेगी।

भाजपा के प्रदेश महामंत्री सतीश पूनिया ने बताया कि यात्रा के मार्ग और स्थानों की दृष्टि से तैयारियों का जायजा लेने के लिए दौरा हो चुका है। सोमवार को अजमेर में पूर्व प्रदेशाध्यक्ष गुलाबचंद कटारिया के निर्देशन में तैयारियों को लेकर बैठक होगी। इससे पहले शनिवार को जोधपुर में ओम प्रकाश माथुर और सतीश पूनिया का मौजूदगी में बैठक हो चुकी है।

जयपुर में स्वयं प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी की अध्यक्षता में बैठक हो चुकी है। चूरू में पूर्व मंत्री राजेंद्र राठौड़ व्यवस्थाओं का जायजा ले रहे हैं। यात्रा के दौरान पार्टी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एवं पदाधिकारी भी विभिन्न स्थानों पर मौजूद रहेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...