आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

11 नवंबर 2011

गजब संयोग : इन दादी मां का आज 111वां जन्मदिन

| Email Print Comment
अहमदाबाद। आज 11.11.11 का अनोखा संयोग है जो 100 साल में सिर्फ एक बार होता है। आज के दिन शुभ या यादगार काम करने का लोग बहाना तलाश रहे हैं। शादी का मुहुर्त न होने के बावजूद आज कई जोड़े विवाह-सूत्र में भी बंध रहे हैं।

लेकिन आज की तिथि में जिनका जन्मदिन है, उनके लिए तो यह सोने पर सुहागा ही है न। फिलहाल हम बात कर रहे हैं अहमदाबाद के धीकांटा इलाके में रहने वाली हीराबा केशवलाल चौहान की। हीराबा के घर में आज दीवाली सा माहौल है, क्योंकि आज उनका 111वां जन्मदिन है। सुबह से ही हीराबा के घर उन्हें जन्मदिन की बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।

हीराबा के परिजन तो बताते हैं कि उनका शानदार बर्थडे मनाने के लिए उन्होंने तो दीवाली के पटाखे भी बचाकर रख लिए थे। तस्वीर में आपको हीराबा के साथ उनके छोटे बेटे अश्विनभाई और उनकी पत्नी मीनाबेन खुशी मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...