आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

30 अक्तूबर 2011

पुलिस पर जमकर बरसे ईंट और पत्थर, वजह एक लड़की!| Email Print Comment


नदबई (भरतपुर)/जयपुर.अपहरण के मामले में आरोपी की गिरफ्तारी के लिए रविवार को नदबई क्षेत्र के गांव उटावरा आई अलवर जिले के खेड़ली थाने की पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। हमले में खेड़ली थाना प्रभारी सरदार सिंह सहित तीन पुलिसकर्मियों को चोट आई है।

पुलिस के अनुसार खेड़ली थानांतर्गत गांव बंगल का नगला की एक लड़की को खुर्रमपुर (नदबई) का लड़का योगेंद्र पुत्र पदम जाट बहला फुसलाकर ले गया था। मामले में खेड़ली थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया गया था। रविवार को खेड़ली, कठूमर व टपूकड़ा थानों की संयुक्त पुलिस टीम ने अपहरणकर्ता की गिरफ्तारी के लिए आरोपी के रिश्तेदार नत्थी के यहां नदबई थानांतर्गत गांव उटावरा में दबिश दी।

जहां आरोपी के नहीं मिलने पर उसके रिश्तेदार नत्थी को पुलिस ले जाने लगी। इसका परिजनों ने विरोध किया। पुलिस ने नत्थी को नहीं छोड़ा तो परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर पुलिस पर ईंट-पत्थरों से हमला कर दिया। हमले में खेड़ली थानाधिकारी सरदार सिंह, कांस्टेबल दिनेश सिंह व गंगा सिंह घायल हो गए। नदबई थाना का पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचा व घायल पुलिसकर्मियों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र नदबई में भर्ती कराया गया।

हालत गंभीर होने पर खेड़ली थानाधिकारी खंडेला सीकर निवासी सरदार सिंह पुत्र नारायण सिंह को उपचार के लिए भरतपुर आरबीएम अस्पताल के लिए रैफर कर दिया तथा बाकी दोनों सिपाही दिनेश सिंह व गंगा सिंह को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

भरतपुर आरबीएम अस्पताल में भर्ती घायल खेड़ली थानाधिकारी सरदार सिंह का हाल पूछने भरतपुर एसपी विकास कुमार, अलवर एसपी महेश गोयल भी अस्पताल पहुंचे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...