आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

04 अक्तूबर 2011

दिल दहला देगी यह खबरः एक ही परिवार के दस लोगों ने क्यों की खुदकुशी?

देहरादून. देहरादून के विकास नगर में एक ही परिवार के दस लोगों ने नहर में छलांग लगा दी। एक महिला को बचा लिया गया जबकि बाकी ९ लोगों की मौत हो गई।
8 शव नहर से बरामद कर लिए गए हैं। पुलिस के मुताबिक मृतक परिवार अवसाद से ग्रस्त थ। मरने वालों में ६ बच्चे भी शामिल हैं। परिवार की एक बेटी की लंबी बीमारी के बाद मौत हो गई थी जिसके चलते परिवार मानसिक तनाव में था। घटना सोमवार देर रात की बताई जा रही है। एक महिला को जिंदा बचा लिया गया। बची हुई महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक यह परिवार विकास नगर से आटो करके शक्ति नहर पर आया। जहां इन्होंने कोल्डड्रिंक या चाय में नशीली दवा ली और फिर नहर में छलांग लगा दी। पुलिस के एक महिला नहर के तारों में उलझी हुई मिली जिसे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि इस परिवार ने आत्महत्या क्यों की।

परिवार की ही एक बेटी का पति मनोज इस घटना के बाद से नहीं मिल रहा है। पुलिस मान रही है कि हो सकता है कि मनोज की भी मौत हो गई या फिर घटना के बाद से वो गायब हो। यह परिवार आर्थिक तंगी से गुजर रहा था। परिवार ने यह कदम क्यों उठाया यह सिर्फ जिंदा बची महिला ही बता सकती है जो फिलहाल अस्पताल में भर्ती है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...