आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

27 अक्तूबर 2011

प्रेमिका ने किया शादी से इनकार और प्रेमी बन गया दरिंदा

फरीदकोट. गांव कोटसुखिया में एक प्रेमिका ने शादी करने से इनकार क्या किया उसके प्रेमी ने उसे जिंदा जला देने की कोशिश की। करीब 80 फीसदी झुलस गई युवती को गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल अस्पताल में दाखिल कराया गया है, लेकिन उसकी हालत नाजुक है।

थाना कोटकपूरा पुलिस ने युवती का बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि आरोपी युवक फरार है। इस संबंध में युवती के पिता छिंदा सिंह ने बताया कि उसकी 18 वर्षीय पुत्री लखवीर कौर गांव संधवा की धागा मिल में काम करती है।

कुछ दिन पहले लखवीर की मंगनी गांव चाहिल के सतनाम सिंह से की गई थी। छिंदा ने बताया कि इस मंगनी का उनके गांव का ही होशियार सिंह विरोध कर रहा था। लखबीर कौर के शादी से इनकार करने पर गुस्साया होशियार सिंह बुधवार को तेल छिड़क कर लखबीर को आग लगा दी। इस वक्त वह घर में अकेली थी। छिंदा ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने कुछ दिन पहले उसकी बेटी के मंगेतर के साथ भी मारपीट की थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...