आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

09 अक्तूबर 2011

जल्लाद बाप ने जो किया, उसे सुन कलेजा फट जाएगा!


रामपुर। मकान बेचने से मना करने पर कलयुगी पिता ने बेटे और बहू को सोते समय पेट्रोल छिड़क कर जिंदा जला दिया। छोटे बेटे ने भाई और भाभी को बचाने का प्रयास किया तो पिता ने उसे भी रोक दिया। इस कोशिश में ये दोनों भी जल गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने पिता समेत पांच के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, शहजादनगर के लालूनगला गांव में वारिस बेटे राशिद, बहू नईम जहां उर्फ बब्बी और छोटे बेटे शाहिद के साथ रहता था। वह मकान बेचना चाहता था। बेटे और बहू मकान बेचने का विरोध कर रहे थे। इसी बात पर नाराज पिता ने बीती रात दोनों को ठिकाने लगाने का फैसला कर लिया। रात में जब बेटे और बहू अपने कमरे में सो गए तो उसने बाइक से पेट्रोल निकाला और उन पर छिड़क कर आग लगा दी।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने वारिस को पकड़ लिया। मृतका के पिता नफीस ने पिता समेत पांच के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। इनमें ग्राम प्रधान जुल्फिकार, उसका भाई हारून, मृतक के बड़ा भाई वाजिद और भाभी गुल शादाब को भी नामजद किया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...