आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

09 अक्तूबर 2011

इस महिला के साथ हुआ कुछ ऐसा कि कांप जाएगी आपकी रूह!

| Email Print

सुपौल : भपटियाही थाना क्षेत्र के झिल्ला-डुमरी गांव में दशहरा के दिन राधा देवी (30) नामक महिला को पड़ोस के ही कुछ लोगों ने डायन बता जमकर पिटाई की और उसे मैला घोलकर पिला दिया।
घटना के वक्त पीडि़ता अपने चार मासूम बच्चों के साथ मां दुर्गा का दर्शन करने जा रही थी। घटना को लेकर पुलिस ने पीडि़ता के बयान पर आधा दर्जन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है । पीडि़ता का इलाज भपटियाही अस्पताल में चल रहा है।
क्या है मामला:
पीडि़ता राधा देवी पति हरिनारायण मुखिया ने बताया कि उनके पड़ोस के उपेन्द्र मुखिया का भैंस ने दूध देना बंद कर दिया था। उसको लेकर उपेन्द्र, रामचन्द्र, सुलेखा देवी एवं उसके परिवार के अन्य सदस्य उसे डायन कहने लगे। वे लोग भैंस का दूध वापस लाने को कह रहे थे। इसी को लेकर बार-बार मारने पर उतारू थे।
पीडि़ता ने बताया कि उसका पति विकलांग है और अभी पंजाब में है। बुधवार के 4 बजे संध्या में वह अपने चारों बच्चे को ले मां भगवती का दर्शन करने जा रही थी। सड़क पर पहुंचते ही आरोपियों ने उसे घेर लिया। उसकी बुरी तरह पिटाई की और मैला घोलकर जबरन पिला दिया।
उसके बाद वे लोग बच्चों के साथ भी मारपीट करने लगे। बेहोशी हालत में कुछ लोगों ने उसे नहलाया और थाना तक ले गए । पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करने के बाद जैसे ही पीडि़ता घर पहुंची कि आरोपी ने फिर उसे एवं उसके बच्चे का पिटाई की।
शुक्रवार के सबेरे थानाध्यक्ष सुनील कुमार स्थल पर पहुंचे। महिला की हालत देख उसे तत्काल इलाज हेतु भपटियाही अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि पीडि़ता का अस्पताल में इलाज चल रहा है

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...