आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

26 अक्तूबर 2011

दिवाली पर बोले बाल ठाकरे, कांग्रेसी असुर का वध करो

मुंबई. दिवाली की शुभकामनाएं देते हुए भी शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे कांग्रेस पर जमकर बरसे। बाल ठाकरे ने दिवाली की बधाई देते हुए लोगों से कहा कि इस बार कांग्रेसी नरकासुर का वध कर अंधेरे को दूर करके दिवाली मनाएं।

बाल ठाकरे ने कहा कि चाहे अवसर जो भी शुभकामनाएं देना Bकर्तव्य बन गया है, आम आदमी किसी तरह महंगाई से लड़ते हुए अपना वक्त काट रहा है। बाल ठाकरे ने कहा गणपति विसर्जन, नवरात्रि, दशहरे के बाद दिवाली आ गई और आम आदमी जैसे तैसे महंगाई से लड़ते हुए खरीदारी कर रहा है। यह दिखाता है कि कांग्रेस की असहनीय सरकार के वाबजूद भी आम आदमी जी रहा है।

ठाकरे ने अपने समर्थकों से आह्वान करते हुए कहा कि इस बार कांग्रेसी नरकासुर का वध करके ही दिवाली मनाएं। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब शिवसेना प्रमुख ने कांग्रेस के खिलाफ आग उगली हो। वो पहले भी कई बार यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी पर बयानबाजी करते रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...