आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

15 अक्तूबर 2011

मासूम की मौत का बदला, पहले ड्राइवर को काटा, फिर लगा दी बस में आग

दुमका/मसलिया। भंगाहीड़ गांव के समीप शनिवार को बस से कुचल कर 10 वर्षीय अकीम हांसदा की मौत हो गई। इससे भड़के ग्रामीणों ने बस ड्राइवर राजेंद्र रजक को कुल्हाड़ी से काट डाला। शव नदी में फेंक दिया। बस को फूंक डाला और सड़क भी जाम कर दी।


दुमका से नाला जा रही पागल बाबा कंपनी की कृष्णा रजत बस (जेएच-04ए-2917) ने बैल को बचाने के लिए मवेशी चरा रहे अकीम को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इससे घबराकर ड्राइवर राजेंद्र रजक बस छोड़कर भाग खड़ा हुआ। ग्रामीणों ने खदेड़ कर उसे पकड़ लिया। बुरी तरह पीटा। फिर बेरहमी से कुल्हाड़ी से काट डाला। ड्राइवर जरमुंडी प्रखंड के मचकोल गांव का रहने वाला था।


इसके बाद ग्रामीणों ने यात्रियों को बस से उतार कर उसमें आग लगा दी। फायर ब्रिगेड के पहुंचने से पहले यह जल चुकी थी। वारदात के बाद बस यात्री डर कर वहां से भाग गए। आधे घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची। मसलिया थाना प्रभारी कामेश्वर सिंह ने बताया कि पुलिस अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करेगी

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...