आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

09 अक्तूबर 2011

आशाराम ने राहुल गांधी का मजाक उड़ाया, कहा 'बबलू'

मथुरा. आध्यात्मिक आशाराम बापू ने रविवार को मथुरा में प्रवचन करते हुए कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी का खूब मजाक बनाया। संत आशाराम ने राहुल गांधी को बबलू कहते हुए कहा कि है ये बबलू और देख रहा है देश का प्रधानमंत्री बनने का सपना।

दरअसल आशाराम बापू अपने अनुयायियों को संबोधित कर रहे थे। वो कर तो रहे थे धर्म की बातें लेकिन अचानक अन्ना हजारे के आंदोलन पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि अन्ना हजारे आठ दिन तक भूखे बैठे रहे तब इस बबलू को होश आया और संसद में बयान दिया।

फिर आशाराम मंच पर लगे एक स्तंभ के पास पहुंचे और स्तंभ को पुचकारते हुए कहा कि देखो कैसा बबलू है ये जो देश का प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहा है लेकिन आता जाता कुछ नहीं है।

संत आशाराम के इस अंदाज पर पलटवार करते हुए कांग्रेस ने कहा कि यदि बाबा को भी राजनीति करनी है तो सीधे तौर पर राजनीति में आए। बाबा के आश्रम में मृत पाए गए दो बच्चों की मौत पर सवाल उठाते हुए कांग्रेस ने कहा कि आशाराम को वो बच्चे बबलू नजर नहीं आए जिनकी उन्होंने बलि ले ली।

2 टिप्‍पणियां:

  1. दोस्तों आप सभी जानते हैं के राहुल गाँधी राजनीति के बबलू नहीं राजनीति के पपलू हैं ऐसे में संत आसाराम का धर्म गुरु होने के बाद भी यह राजनितिक ब्यान उन्हें दिग्विजय सिंह के साथ पागलखाने भेजने के लियें काफी है .अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

    जवाब देंहटाएं
  2. आखिर आपको वन्दे मातरम गीत, धारा३७० और कॉमन सिविल कोड पर आपत्ति क्या है. इनसे क्या इस्लाम खतरे में पड़ जायेगा? ग्लोबल जेहाद से खतरे में नहीं पड़ा तो यह तो बड़ी मामूली चीज़े हैं.

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...