आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

12 अक्तूबर 2011

दवाइयां लिख कर देने को क्या कहा टूट पड़े डॉक्टर!

जयपुर.सवाई मानसिंह अस्पताल के प्लास्टिक सर्जरी वार्ड में सोमवार रात भर्ती मरीज व रेजीडेंट डॉक्टरों के बीच सरकार की ओर से दी जा रही फ्री की दवाइयां लिखने की बात को लेकर कहासुनी हो गई। इस मामले को लेकर मंगलवार को मरीज के भाई मनोज ने मोती डूंगरी थाने में रेजीडेंट के खिलाफ मारपीट करने मामला दर्ज कराया है।

पुलिस ने बताया कि भरतपुर निवासी जसवंत सिंह का कानोता के पास 8 अक्टूबर को एक्सीडेंट हो गया था। मुंह में अंदर की चोट की प्लास्टिक सर्जरी के लिए वह प्लास्टिक सर्जरी विभाग में सोमवार को भर्ती हुआ था। रेजीडेंट डॉक्टर रितेश ने मरीज को साधारण पर्ची पर दवा लिखकर दी।

इस पर मरीज के भाई मनोज ने सरकार की ओर से दी जा रही फ्री दवाइयों की पर्ची में दवाइयां लिख कर देने को कहा। इस पर रेजीडेंट चिढ़ गए और उनमें कहासुनी हो गई। इसके बाद डॉ. रितेश ने अन्य रेजीडेंट डॉक्टरों को बुला लिया और मनोज के साथ मारपीट कर वार्ड से बाहर निकाल दिया। इस दौरान रेजीडेंट ने वार्ड में भर्ती जसवंत के साथ भी र्दुव्‍यवहार किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...