आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

12 अक्तूबर 2011

इश्क का भूत, आधी रात को प्रेमिका के घर में कूदा प्रेमी लेकिन...!



मंडावा(झुंझुनूं)फतेहपुर/सीकर).झुंझुनूं रोड स्थित इंदिरा नगर में सोमवार रात घर में घुसे युवक को पीट-पीटकर मार दिया। मामला प्रेम-प्रसंग का है। युवक सीकर जिले की फतेहपुर तहसील के बलोद बड़ी गांव का था।

पुलिस ने युवती के माता-पिता को गिरफ्तार किया है। झुंझुनूं एसपी शिवलाल जोशी के अनुसार अशोक (25) रात करीब 12.30 बजे इंदिरा नगर कॉलोनी में रह रहे टोडरवास के हीरालाल के घर रात करीब आया। तब हीरालाल व उसकी पत्नी गांव और बेटा सालासर मेले में गया हुआ था।

घर में बेटी अकेली थी। पड़ोसियों ने अशोक के आने की सूचना हीरालाल को कर दी। वहां से कुछ लोग गाड़ियों से पहुंच गए और अशोक को घर में ही दबोच लिया। उसके हाथ-पैर बांधकर लाठियों व लात-घूसों से पीटा।

इस बीच, अशोक के परिजन भी पहुंच गए। वे गंभीर हालत में उसे लेकर फतेहपुर रवाना हुए। उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। युवक के पिता बलोद बड़ी के ताराचंद ने इस संबंध में मामला दर्ज कराया। मंडावा पुलिस ने फतेहपुर अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया और आरोपी युवती के माता-पिता सजना व हीरालाल को गिरफ्तार कर लिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...