आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

12 अक्तूबर 2011

बीजेपी ने लगाया आरोप, अपराधी की बाइक पर गोपालगढ़ घूमे थे राहुल गांधी

जयपुर. भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी पर आरोप लगाए हैं। भाजपा ने आरोप लगाया है कि राहुल गांधी ने नामी अपराधी की मोटर साइकिल पर बैठकर गोपालगढ़ का दौरा किया था। भाजपा ने राहुल के गुपचुप दौरे को भी गहलोत सरकार के प्रति आलाकमान के घटते विश्वास का प्रतीक करार दिया है।
भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी और प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. दिगंबर सिंह ने कहा कि राहुल गांधी पहाड़ी तहसील के पथराली गांव पहुंचे थे। उनके आगे आगे बिल्ला उर्फ आशू पुत्र इस्माइल मोटरसाइकिल चला रहा था। राहुल गांधी पथराली में सरफराज उर्फ शरफू पुत्र हिम्मत के घर गए। उन्होंने आरोप लगाया कि शरफू मेवात इलाके में टटलू गैंग का सरगना है और जिसके खिलाफ कई मुकद्दमे दर्ज हैं। एक मामले में स्टेंडिंग वारंट भी है, फिर भी शरफू बेखौफ सरेआम घूम रहा है।

आरोप है कि पथराली में गोपालगढ़ कांड में मारे गए एक व्यक्ति के घर राहुल सांत्वना देने पहुंचे थे, उनके साथ बिल्ला और शरफू भी थे। राहुल बिल्ला की मोटरसाइकिल पर और उनका निजी सहायक शरफू की मोटरसाइकिल पर बैठे थे। आरोप है कि गोपालगढ़ में मस्जिद देखने के बाद जाते समय राहुल बिल्ला से गले मिले और दिल्ली आने का न्योता भी दिया।
चतुर्वेदी ने आरोप लगाया कि राहुल की यात्रा के बाद दोनों समुदाय में वैमनस्य बढ़ा है, क्योंकि राहुल एक ही समुदाय के लोगों के घर गए, दूसरे समुदाय के लोगों से मिले ही नहीं। उन्होंने कहा कि यात्रा के बाद सीबीआई ने जांच शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि अगर एकतरफा कार्रवाई की तो भाजपा आंदोलन करेगी। .........इन दिनों राजस्थान में गोपालगढ़ के मामले में अधिकतम कोंग्रेसी और भाजपाई एक हो गये हैं वोह चाहते हैं के वहां हत्यारी पुलिस और प्रशासन को सजा नहीं मिले इसके लियें कई कोंग्रेस के मंत्री और आई पी एस , आई ऐ एस अपने चमचों के साथ कोशिशों में जुटे हैं एक सीधी से बात है के राहुल गांधी के इस ओचक निरिक्षण और स्टिंग ओपरेशन से कोंग्रेसी दुखी हैं खासकर वोह कोंग्रेसी जो पर्दे के पीछे भाजपा के नेताओं से मेच फिक्सिंग और साठ गाँठ कर जनता को लुटते रहते हैं इन परिस्थितियों में कोंग्रेस के राहुल गांधी के स्टिंग ओपरेशन से खफा सत्ता के नशे में चूर कोंग्रेस के मंत्रियों को बुरा लगना था और वोह सब मिलकर भाजपा से राहुल की आलोचना करवा रहे हैं ताकि सन्गठन स्तर पर मंत्री और मुख्यमंत्री को दंडित करने से बचा जा सके ..सारा देश जानता है के कोई भी मुख्यमंत्री ..मंत्री .सांसद .विधायक जो भी हो कहीं ना कहीं अपराध से जुडा रहता है कोंग्रेस हो चाहे भाजपा सभी अपराध से जुड़े लोगों से मदद लेते हैं और फिर खुद भी अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को राजनितिक मुकदमेबाजी का नाम देकर टिकिट देकर मंत्री बनाते हैं भाजपा में तो ऐसे लोगों का आंकड़ा अस्सी फीसदी है खुद भाजपा के एक विधायक ने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा सिंधिया पर कल ही अपराधियों से घिरे रहें का आरोप लगाया है ऐसे में अगर राहुल गाँधी ने अनजाने में स्टिंग ओपरेशन के तहत सच जानने के लियें किसी मोटर साइकल का उपयोग कर लिया और केवल पीड़ितों से ही जानकारी लेकर चले गये तो फिर इसपर बखेड़ा खड़ा नहीं करना चाहिए ...क्योंकि जो मरता है बेठने उसी के घर जाया जाता है जो हत्यारा होता है उसके घर उसके हाल पूंछने नहीं जाया जाता इसलियें कोंग्रेस और भाजपा की गोपालगढ़ राजस्थान के मामले में राहुल की आलोचना से चाहे वोह लोग राहुल को दोषी सरकार के खिलाफ कार्यवाही करने से रोक दें लेकिन इश्वर के घर देर है अंधेर नहीं ..............अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...