आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

19 अक्तूबर 2011

प्रेमिका की हत्या कर उसकी ही चिता में कूदकर दी जान

| Email
गोधरा। कहते हैं प्रेम अंधा होता है और प्रेम में डूबा व्यक्ति इस कदर अंधा हो जाता है कि उसे आगे-पीछे का कुछ दिखाई ही नहीं देता। कुछ ऐसा ही उदाहरण है गुजरात के गोधरा कस्बे की यह घटना, जहां एक विवाहित प्रेमी ने पहले तो अपनी विवाहित प्रेमिका की चाकुओं से गोदकर नृशंस हत्या कर दी और उसके बाद प्रेमिका ही ही जलती चिता में कूदकर अपनी जान दे दी।


यह घटना बीते 15 अक्टूबर की है। पुलिस सूत्रों के अनुसार मोदी नी वाडी इलाके में पान की दुकान चलाने वाले कल्पेश राणा को वहीं रहने वाली तथा दो बच्चों की मां भवानी पटेल से प्रेम हो गया और उसने अपनी पत्नी को तलाक देकर उसके साथ भागने का फैसला किया लेकिन भवानी इसके लिए राजी नहीं हुई।

कल्पेश शुक्रवार को एक बार फिर भवानी के घर पहुंचा और भवानी पर घर से भागने का दबाव बनाया। लेकिन भवानी ने इससे साफ इंकार कर दिया। इसी बात से गुस्साए कल्पेश ने उस पर चाकुओं के असंख्य वार कर दिए और फरार हो गया। गंभीर अवस्था में घायल भवानी को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

भवानी के शव को शुक्रवार शाम श्मशान ले जाया गया और उसके शव को चिता पर रखकर अग्नि भी दे दी गई और जब चिता धू-धू करके जलने लगी तभी अचानक यहां कल्पेश आ गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कल्पेश ने अपने शरीर पर पेट्रोल छिड़क रखा था। पल भर में कल्पेश ने भवानी की जलती चिता में छलांग लगा दी। इससे पहले वहां मौजूद लोग कुछ समझ पाते कल्पेश राख के ढेर में तब्दील हो गया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...