आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

29 अक्तूबर 2011

मेट्रो पिलर से इस तरह टकराई की कार के परखच्चे उड़ गए।

गुड़गांव. रफ्तार के रोमांच ने शुक्रवार देर रात करीब तीन बजे सफेद रंग की स्विफ्ट डिजायर कार सवार तीन युवकों की जान ले ली। तीनों युवक गहरे दोस्त थे और उद्योग विहार स्थित एक रिसॉर्ट में नौकरी करते थे। तेज गति की वजह से असंतुलित हुई कार मेट्रो पिलर से इस तरह टकराई की कार के परखच्चे उड़ गए।

रफ्तार का रोमांच और जवान दोस्तों का साथ युवकों के सिर पर कुछ ऐसा चढ़ता है कि उनका खुद पर नियंत्रण नहीं रहता। कंट्रोल के बाहर होती कार की गति को वे देख नहीं पाते और दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं। शुक्रवार की रात एमजी रोड पर भी एक ऐसा ही हुआ।

गुड़गांव सेक्टर-10 निवासी 26 वर्षीय अमनदीप, जहौजगंज अजमेर निवासी 25 वर्षीय भूपेश और 24 परगना पश्चिम बंगाल निवासी 26 वर्षीय राकेश ने पढ़ाई पूरी करने के बाद अभी अपने कैरियर की शुरुआत ही की थी। अमनदीप, भूपेश, राकेश के साथ ही उनका अन्य दोस्त मोहाली पंजाब निवासी गौरव भी उद्योग विहार के प्लॉट संख्या 443 स्थित ऑर्बिट रिसॉर्ट में फूड एंड बेवरेज विभाग में नौकरी करते थे।

अमनदीप और गौरव फिलहाल छुट्टी ले रखी थी। शुक्रवार रात चारों दोस्तों ने डीएलएफ इलाके में ही कहीं पार्टी की और देर रात करीब तीन बजे घर जा रहे थे। गौरव अपनी बाइक पर आगे चल रहा था जबकि अमनदीप, भूपेश और राकेश सफेद रंग की स्विफ्ट डिजायर कार में सवार थे जिसे अमनदीप चला रहा था।

पुलिस के अनुसार कार की रफ्तार काफी अधिक थी जिस कारण उसका टायर फट गया और कार असंतुलित होकर मेट्रो पिलर से टकरा गई। दुर्घटना में बुरी तरह से घायल तीनों को गुड़गांव के सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मौके पर मौजूद ऑटो चालकों के अनुसार कार की स्पीड काफी तेज थी और टक्कर इतनी तेज थी कि देखने वालों की आंखें फटी की फटी रह गईं।

घर में इकलौता बेटा था अमनदीप

मृतक अमनदीप अपने घर का इकलौता बेटा था। उसके अलावा उसकी एक छोटी बहन है। पिता सुरेंद्र पाल मारुति कंपनी में नौकरी करते हैं। शनिवार दोपहर पोस्टमार्टम के बाद शव घर पहुंचने पर अपने इकलौते बेटे की मौत पर सुरेंद्र की आंखों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे। उनके एक परिचित ने बताया कि घरवाले अमनदीप की शादी का विचार बना रहे थे लेकिन कुदरत को कुछ और ही मंजूर था जो यह हादसा हो गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...