आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

29 अक्तूबर 2011

भंवरी के भंवर से निकलने के लिए बंद दरवाजे के पीछे पूछताछ!

जिस कारण हुआ भंवरी का अपहरण, अभी तक नहीं मिला वह वीडियो
भंवरी के भंवर में अब सीडी से आस, सीबीआई को सूझा रास्ता!
भंवरी देवी मामले में 7 दिन बढ़ी शहाबुद्दीन का सीबीआई रिमांड
भंवरी देवी के अपहरण में शहाबुद्दीन ने दिया था सोहनलाल का साथ
'पता चला भंवरी मामले में पुलिस खोज रही है इसलिए मदद करने आ गया'


जोधपुर.सीबीआई ने भंवरी अपहरण के मुख्य सूत्रधार शहाबुद्दीन के घर की शनिवार शाम करीब तीन घंटे तक तलाशी ली और परिजनों से गहन पूछताछ की। सीबीआई 12 दिन पहले भी उसके परिजनों से पूछताछ कर चुकी थी, मगर रिमांड पर चल रहे शहाबुद्दीन से मिली सूचनाओं का सत्यापन करने के लिए टीम ने दुबारा पूछताछ की।


सीबीआई की टीम दोपहर तीन बजे सर्किट हाउस से निकली और करीब साढ़े चार बजे सीधे पीपाड़ में शहाबुद्दीन के घर पहुंची। यहां घरवालों को एकत्र कर टीम ने दरवाजे बंद कर लिए। टीम में महिला अधिकारी भी शामिल थी, उसने शहाबुद्दीन की पत्नी व दो बच्चों से पूछताछ की। फिर उसके पूरे घर और वहां कबाड़ की भी तलाशी ली।

शहाबुद्दीन के काम काज और उसके संपर्को के बारे में जानकारी लेने के बाद करीब साढ़े सात बजे यह टीम वहां से निकली। शहाबुद्दीन ने 22 अक्टूबर को कोर्ट में समर्पण किया था, उसके वकील और रिश्तेदार सलीम से भी जानकारी जुटाई जा रही है।

सीबीआई टीम शहाबुद्दीन को 25 अक्टूबर को फ्लाइट से दिल्ली ले गई थी। मुख्यालय में इंटेरोगेशन करने के साथ ही उसका लाई डिटेक्टर टेस्ट करने की भी संभावना है। इसके बाद उसे अहमदाबाद और पालनपुर के काणोदर कस्बे में मौका तस्दीक कराई गई।



अब शव नहर में फेंकने की अफवाह :



भंवरी का शव पहले उप्र के ओराई कस्बे में मिलने की सूचना पर पुलिस वहां पहुंची थी। फिर उदयपुर के सुखेर एरिया की खाई में भंवरी नाम की वृद्धा का शव मिलने से सनसनी फैली थी। इस बीच उसे पीपाड़ में चूने के भट्टे में जलाने की भी चर्चाएं चलीं और अब उसका शव सांचौर क्षेत्र में नर्बदा नहर में फेंकने की अफवाह चल रही है। इस अफवाह की वजह शहाबुद्दीन है, जो वारदात में प्रयुक्त बोलेरो लेकर इसी इलाके में गया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...