आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

17 अक्तूबर 2011

करवा चौथ की रात-प्यार में लगी आग और बर्दाश्त न कर सका वो

बठिंडा.प्रेमिका की बेवफाई से परेशान एक युवक ने करवा चौथ की रात को वाटर वर्क्‍स की डिग्गी में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक का शव रविवार सुबह एनडीआरएफ के जवानों ने निकाला। सदर पुलिस ने प्रेमिका सहित तीन लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को देर शाम गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक गांव नरुआना के 19 वर्षीय युवक गुरजिंद्र सिंह के अपने ही गांव की राजवीर कौर के साथ प्रेम संबंध थे। लेकिन पिछले कुछ समय से उसे राजवीर के किसी अन्य युवक के साथ संबंध होने का शक था। शनिवार शाम लगभग 8 बजे गुरजिंदर ने राजवीर से मोबाइल पर बात की। इस दौरान दोनों में झगड़ा भी हुआ। रात लगभग 9 बजे गुरजिंदर घर से बाहर गया तो उसकी मुलाकात कुलदीप सिंह व बलजीत सिंह से हुई।

कुलदीप सिंह आरोपी राजवीर कौर (प्रेमिका) का रिश्तेदार है और वहीं बलजीत सिंह कुलदीप सिंह का सहपाठी है। दोनों ने राजवीर को लेकर गुरजिंदर सिंह को खूब खरी-खोटी सुनाई। उनकी बातों से तंग आकर गुरजिंदर ने वाटर वर्क्‍स की डिग्गी में छलांग लगा दी। सूचना मिलने पर नौजवान वेलफेयर सोसायटी की टीम, थाना सदर के एसएचओ इंस्पेक्टर गुरजीत सिंह रोमाणा मौके पर पहुंचे। काफी कोशिशों के बावजूद शव को खोजा न जा सका। सुबह शव को डिग्गी से बाहर निकाला।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...