आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

05 अक्तूबर 2011

चेयरमैन की दबंगई तो देखिए ऑफिस में घुस एमडी पर बरसाए लात-घूंसे

| Email Print

कोटा.कोटा सरस डेयरी के एमडी व चेयरमैन के बीच चल रहा विवाद बुधवार को सारी हदें पार कर गया।चेयरमैन श्रीलाल गुंजल ने अपने साथियों के साथ मिलकर एमडी एमपी चौधरी को उनके ऑफिस में ही घसीट-घसीटकर पीटा। कर्मचारियों ने उन्हें बमुश्किल छुड़ाया। बाद में गुंजल अपने समर्थकों के साथ चले गए।

एमडी चौधरी ने गुंजल व उनके खिलाफ राजकार्य में बाधा डालने व मारपीट का मामला दर्ज कराया है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोपहर 1 बजे कुछ समितियों के व्यवस्थापक एमडी चौधरी से दूध सप्लाई के मानदेय को लेकर मिलने आए। उनका कहना था कि बैंक से रकम निकालने में शाम हो जाती है, इसलिए मानदेय नकद देना चाहिए। उनके साथ गुंजल समर्थक महावीर व राधाकिशन भी मौजूद थे।

समर्थकों की डेयरी के एमडी से कहासुनी हो गई। चौधरी का कहना है कि गुंजल और उसक समर्थकों ने उन्हें मारा-पीटा। उधर, गुंजल ने कहा कि एमडी ने व्यवस्थापकों को भला-बुरा कहा और उनपर कुर्सी उठाकर फेंकी

व्यवस्थापक भड़क गए और उन्होंने एमडी के साथ मारपीट की। जब मैं पहुंचा तो मारपीट हो रही थी, मैंने उन्हें छुड़ाने का प्रयास किया। मैंने कोई मारपीट नहीं की।

इसी दौरान चेयरमैन गुंजल अपने कक्ष से तेजी से एमडी के कक्ष में आए और वहां रखा पानी का मग उठाकर एमडी की तरफ फेंका। इसके बाद गुंजल ने चौधरी के साथ मारपीट शुरू कर दी। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

चौधरी ने कहा कि श्रीलाल गुंजल ने उनसे मारपीट की, जबकि गुंजल का कहना है कि गलत तरीके से चेयरमैन बने हैं। दो साल से लगातार वे दबाव बनाना चाह रहे हैं। उनके पास कोई अधिकार नहीं हैं। वे डेयरी में अपनी गुंडागर्दी चलाना चाहते हैं, जिसमें वे सफल नहीं हो पा रहे थे। इसी के चलते उन्होंने प्री प्लान यह हमला किया है। हमले के पीछे उनकी मंशा है कि डेयरी में उनका खौफ रहे और जैसा वे चाहते हैं, वैसा ही काम हो

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...