आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

15 अक्तूबर 2011

ब्वॉयफ्रेंड और उसकी मंगेतर को दी ऐसी खौफनाक सजा कि आप कभी बेवफाई ना करेंगे

पुणे। पुणे में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती ने अपने ‘बेवफा’ ब्वॉयफ्रेंड और उसकी मंगेतर को बेडरूम में सोते समय तेल छिड़ककर जला दिया। युवक की हालत गंभीर है और वह 98 फीसदी जल चुका है। इस हमले में युवती 10 प्रतिशत जली है। पीड़ित युवती भाजपा नेता राजीव प्रताप रूड़ी की रिश्तेदार है। इस हमले में झुलसी जूही ने पुलिस को बताया कि बुधवार को वह पुणो में निमेष के फ्लैट में गई थी। अनुश्री वहां पहले से मौजूद थी। वहां जूही की अनुश्री से खूब बहस हुई। जूही व निमेष रातभर अनुश्री को समझाते रहे।

सुबह करीब साढ़े पांच बजे अनुश्री ने कहा कि वह उनकी शादी के रास्ते में नहीं आएगी। उसने दोनों को कमरे में आराम करने के लिए कहा और साथ ही सलाह दी कि वह कमरा बंद न करें। कुछ देर बाद अनुश्री ने सोते हुए निमेष और जूही पर तेल छिड़क कर आग लगा थी और फ्लैट का दरवाजा बंद करके भाग गई। दोनों की चीखें सुनकर पड़ोसियों ने दरवाजा खोला। पुलिस ने अनुश्री पर केस दर्ज कर लिया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें बेंगलुरु और गुड़गांव भेजी गई हैं।

छह साल से था अफेयर

गुड़गांव निवासी आईटी प्रोफेशनल निमेष शर्मा का बेंगलुरु की रहने वाली सॉफ्टवेयर इंजीनियर अनुश्री कुंद्रा से 6 साल से अफेयर था। पुणो आने से पहले अनुश्री और निमेष गुड़गांव में साथ ही रहते थे। पुणो शिफ्ट होने के बाद घरवालों ने निमेष की सगाई जूही से कर दी। यह बात अनुश्री को नागवार गुजरी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...