आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

23 अक्तूबर 2011

कई बार समझाया कि किसी और से शादी करले नहीं मानी तो मारडाला


सीकर. कई बार समझाया की सत्यप्रकाश को छोड़ कर किसी ओर से शादी कर ले। ये हमारी बिरादरी का नहीं है इससे शादी करने पर हमारी बदनामी होगी। लेकिन वह नहीं मानी। आखिरकार गुस्से में आकर थप्पड़ मारा और गला दबाकर मार डाला। वारदात में मेरी मामी और मां शामिल नहीं थी।

रविवार को पुलिस की गिरफ्त में आए बबीता के भाई अनिल ने यह बात कबूली। पांच दिन पहले शहर के मीणा मोहल्ले में हुई बबीता की हत्या के मामले में पुलिस को उसकी मां व मामी की तलाश है। सीओ सिटी योगेन्द्र फौजदार ने बताया कि बबीता की हत्या के मामले में पुलिस ने उसके भाई अनिल पुत्र श्रीराम मीणा को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसकी बहन बबीता सत्यप्रकाश नाम के युवक से शादी करना चाहती थी। तीन महीने पहले उन्होंने उस पर किसी दूसरी जगह सगाई करने का दबाव डाला लेकिन वह नहीं मानी। 16 अक्टूबर को दबाव डालने के कारण वह अपनी सहेली के घर चली गई अगले ही दिन वापस लौटी तो घरवालों ने दुबारा समझाया।

उसके बाद मंगलवार सुबह जब छोटे भाई बहन स्कूल चले गए तो उसकी मामी उसको समझाने आई। किसी की भी बात नहीं मानने दोपहर करीब साढ़े बारह बजे वह उसे कमरे में समझा रहा था तभी दोनों में तकरार हुई और उसने गला घोंटकर बबीता की हत्या कर दी।

उसने बताया कि हत्या करने में उसके साथ और कोई नहीं था था। इसके तुरंत बाद ही आरोपी मौके से फरार हो गया।

पुलिस को मामी व मां की तलाश :

शहर कोतवाल अश्वनी कुमार ने बताया कि हालांकि आरोपी ने अकेले ही वारदात करना बताया है लेकिन मां और मामी नामजद अभियुक्त हैं और पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

मां ने बताया, नहीं मान रही है बबीता :

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उस दिन उसने मंगलवार का व्रत रखा था। सुबह पूजा करने के बाद उसने दोपहर को अपनी मां से बबीता को समझाने के बारे में पूछा। जब मां ने उसको बताया कि वह नहीं मान रही है तो गुस्से में आ गया। उसने बबिता से मारपीट की व गला घोंट दिया।

बहन के लिए मंगवाए थे सेव :

अनिल ने पुलिस पूछताछ में बताया कि बबीता कमजोर थी और उस दिन उसने खाना भी नहीं खाया था।इस कारण वह पास के ठेले से केले लेकर आया था और फिर छोटी बहनों को भेजकर उसके लिए सेव व ज्यूस मंगवाया था। लेकिन बाद में बात बिगड़ गई और उसने बहन का गला दबा दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...