आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

17 अक्तूबर 2011

मास्टरों को उल्टा लटकाने के बयान पर भड़के शिक्षक संगठन

| Email

शिक्षा मंत्री मास्टर भंवरलाल मेघवाल ने उदयपुर में विद्यार्थी सेवा केंद्र के उद्घाटन पर दिया था बयान


जयपुर। विद्यार्थी सेवा केंद्र के उद्घाटन के अवसर पर रविवार को दिए गए शिक्षामंत्री मास्टर भंवरलाल मेघवाल के बयान पर शिक्षक संगठन भड़क गए हैं। मास्टर ने अपने बयान में काम नहीं करने पर मास्टरों को उल्टा लटकाने की चेतावनी दी थी। बयान के बाद शिक्षक संगठनों ने शिक्षामंत्री को पद से हटाने की मांग की है।


राजस्थान प्राथमिक एवं माध्यमिक शिक्षक संघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष विपिन शर्मा ने कहा कि शिक्षामंत्री को अपनी जबान पर लगाम लगानी चाहिए। आए दिन शिक्षकों को लेकर दिए जाने वाले बयान न केवल शिक्षा विभाग की छवि को धूमिल कर रहे हैं, बल्कि सरकार को भी कठघरे में खड़ा कर रहे हैं। अखिल राजस्थान विद्यालय शिक्षक संघ के प्रदेश मंत्री श्रीलाल मीणा ने कहा कि जिस प्रकार महिपाल मदेरणा को मंत्रिमंडल से बर्खास्त किया गया है, उसी प्रकार शिक्षामंत्री भंवरलाल को भी बर्खास्त कर देना चाहिए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...