आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

12 अक्तूबर 2011

अगर बख्शीश नहीं दोगे, तो तुम्हे हमारी बद्दुआ लगेगी’

पंचकूला. ‘हमें 5100 रुपये दे दो, तुम्हें सुंदर बेटा होगा। हमारी दुआ का बहुत असर होता है। अगर बख्शीश नहीं दोगे, तो हमारी बद्दुआ लगेगी।’

कुछ ऐसा ही बोलकर तीन युवक किन्नर का वेश बनाकर सेक्टर-17 में लोगों से पैसे मांग रहे थे और एक महिला से तो इन्होंने 5100 रुपये ले भी लिए, लेकिन महिला के पति को जब इन बहरूपियों का पता चला तो उसने किन्नर बने युवकों को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन दो युवक भाग गए और एक पकड़ा गया, जिसे बाद में पुलिस के हवाले कर दिया गया।

सेक्टर-17 निवासी रमन ग्रोवर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बुधवार दोपहर को तीन युवक उनके घर पर आए, जो खुद को किन्नर बता रहे थे और उनकी पत्नी नेहा को बेटे की दुआए देकर पैसे मांगने लगे और साथ ही कहने लगे कि अगर पैसे नहीं दिए तो तुम मर जाओगी और डराने लगे। रमन ने बताया कि उनकी पत्नी नेहा बहकावे में आ गई और उसने 5100 रुपये दे दिए।

वे भी घर पहुंच गए और जब उन्होंने यह नजारा देखा तो समझते देर न लगी कि यह धोखा हो रहा है। जब वे युवकों से पूछताछ करने लगे और उनका पहचान पत्र मांगने लगे तो दो युवक पैसे लेकर भाग गए, लेकिन एक को उन्होंने पकड़ लिया। रमन के मुताबिक अभी तो उन्हें सिर्फ अपने घर का ही पता चला कि कैसे ये ठगी हो रही थी, लेकिन जाने ये बहरूपिए कितने लोगों को बेवकूफ बना चुके होंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...