आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

17 अक्तूबर 2011

कोंग्रेस और उसके कार्यकर्ताओं को भी आम जनता के साथ खून के आंसू रुलाया हैं

मेरी प्रेमिका ने
एक बार फिर मुझ से
बेवफाई की है ॥
जो किया था उसने मुझ से वायदा
वोह वायदा उसने नहीं निभाया है
उसका यही गुण देख कर
मेने उसे
एक राजनितिक पार्टी से
सांसद बनने का टिकिट दिलाया है
दोस्तों लोकतंत्र और वोटर का टेस्ट तो आप जानते ही हैं
झूंठे वायदे करना और भूल जाना
मेरी प्रेमिका की इसी अदा पर तो
जनता ने उसे भारी मतों से जिताया है ॥
यही लोकतंत्र है
यहाँ मेरे है तो बत्तीस रूपये लेकिन
मेरे बच्चन का दुद्ध भी
उसमे नहीं आ पाया है
बस इसीलियें मेने उन्हें
वायदे की थपकियाँ देकर सुलाया है ............
यही लोकतंत्र है यहाँ भुखमरी
गरीबी, भ्रष्टाचार , अनाचार का
जो बोलबाला है
इसीलियें ऐ मनमोहन
तेरी इस सरकार ने
कोंग्रेस और उसके कार्यकर्ताओं को भी
आम जनता के साथ खून के आंसू रुलाया हैं ...................अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

1 टिप्पणी:

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...