आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

15 अक्तूबर 2011

फेसबुक के मालिक जुकरबर्ग ने किया दारू पीकर दंगा!

न्यूयॉर्क. सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक के मालिक मार्क जुकरबर्ग ने लॉस एंजलिस के एक क्लब में शराब पीकर हंगामा किया। जुकरबर्ग म्यूजिक साइट नेप्सटर के साथ मिलकर फेसबुक पर म्यूजिक सर्विस लॉन्च करने के लिए हॉलीवुड के हॉटस्पॉट बेवर्ली गए थे।

लॉन्च पार्टी में जुकरबर्ग ने जरूरत से ज्यादा शराब पी ली। नशे में उनकी नेप्सटर के सह-संस्थापक सीन पार्कर के साथ गरमागरम बहस हो गई।

ब्रिटिश अखबार डेली मेल में छपी रिपोर्ट के मुताबिक सीन और मार्क ने मिलकर स्पॉटिफाइ को लॉन्च किया था। इसी का जश्न मनाने के लिए वो दोनों बेवर्ली चले गए। वहां उन्होंने शराब पर बहुत खर्चा किया। देर रात दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई और जल्द ही बहस हंगामें में तब्दील हो गई।

नेप्सटर के किसी भी अधिकारी ने इस घटना पर टिप्पणी करने से इनकार किया है।

नेप्सटर के एक प्रतिनिधी ने बताया, "कई तरह की बातें प्रचलित हो रही हैं। लेकिन उन्में कोई सच्चाई नहीं है। पार्कर और जुकरबर्ग बेवर्ली गए जरूर थे। वहां दोनों के बीच स्पोटिफाइ और फेसबुक को लेकर बातचीत हुई, लेकिन किसी प्रकार की बहस नहीं हुई।"

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...